Wednesday 14 January 2015

Aarcity Regency Park

Aarcity Regency Park 

नोएडा एक्सटेंशन के लिए पहले आप के साथ बात कर खुशी हुई।
हम अचल संपत्ति संपत्ति निवेश और / या स्वभाव के माध्यम से धन सृजन में गुणवत्ता और मूल्य आधारित पहलुओं को उपलब्ध कराने के अग्रणी रियल एस्टेट विकास कंपनियों में से एक के रूप में शुरू करने से शुरू करना चाहते हैं।



हम पैन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में काम कर रहे वर्तमान में और कड़ाई से कर रहे हैं, और सेवा unparallel समर्थन के साथ बाजार में सबसे अच्छा सौदों प्रदान करने में सक्षम हैं।



Aarcity "रीजेंसी पार्क" प्रशस्त से landscaped साग, जल निकायों और उद्यानों के साथ "हाफिज कांट्रेक्टर" प्रसिद्ध वास्तुकार द्वारा डिजाइन एक आधुनिक आवासीय समुदाय है, यह नोएडा एक्सटेंशन (प्लॉट जीएच-03B, सेक-16C, ग्रेटर नोएडा), 10 किमी या में स्थित है डीएनडी टोल रोड से 8mins। अपार्टमेंट आप अपनी जीवन शैली, बजट और स्थान कि सूट सपनों का घर से चयन करने के लिए एक विकल्प दे। सावधानी से इन अपार्टमेंट टावरों 2, 3 और 4 बेडरूम का अपार्टमेंट की पेशकश बनाया गया है। Aarcity, "रीजेंसी पार्क" सभी आधुनिक सुविधाओं और जीवन के लिए भारी आराम का आश्वासन दिया है कि एक सुरक्षित बस्ती की सुविधाएं शामिल होंगे।



"रीजेंसी पार्क" समुदाय के सभी पहलुओं के निवासियों के लिए सुविधाएँ प्रदान करता है। यह सहित सुविधाओं के एक मेजबान के लिए उपयोग होगा:

- कम घनत्व के साथ विशाल बैठक का।

। स्विमिंग पूल के साथ क्लब हाउस, gymnasiums आदि

। बच्चों क्षेत्रों खेलो

। स्वनिर्धारित खुदरा क्षेत्र

। मनोरंजन की सुविधाएं आदि

। टेनिस और बैडमिंटन कोर्ट

। बिजली और पानी बैकअप

। Noida- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस के करीब निकटता

। जल्द ही दिल्ली मेट्रो से जुड़े होने की



आप निर्माण गतिविधि के साथ कदम के रूप में जोखिम कम करने का ख्याल रखना करने के लिए, आप भुगतान करते हैं। हालांकि, अगर आप भी मूल्य सूची (भुगतान विकल्प के लिए संलग्न गणना पत्रक को देखें) में वर्णित के रूप में आप एक अतिरिक्त छूट मिलती है, जो मामले में एक जाना अपने आप में भुगतान करने का विकल्प है।

No comments:

Post a Comment